पशु तस्करों ने पुलिस पर किया फायर, पिकअप से कुचलने का प्रयास

उत्तर प्रदेश देवरिया

सफल समाचार
शेर मोहम्मद

बघौचघाट तस्करी के लिए जा रहे पशुओं को पकड़ने के लिए पुलिस की घेरेबंदी देेख तस्करों ने सुरक्षा कर्मियों पर कट्टे से फायर कर दिया और पिकअप से कुचलने का प्रयास किया। पुलिस ने आठ पशुओं को तस्करों से मुक्त कराया। साथ ही दो तस्करों को पकड़ लिया। तलाशी में उनके पास से एक कट्टा व दो कारतूस बरामद हुआ। पुलिस ने तस्करों के खिलाफ पशु तस्करी पशु क्रूरता अधिनियम व आर्म्स एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया है। जबकि अन्य एक तस्कर भागने में सफल रहा।

बुधवार को भोर में बघौचघाट थाना प्रभारी मृत्युंजय राय हमराहियों के साथ गश्त पर निकले थे। इसी बीच मुखबिर ने सूचना दी कि पथरदेवा की तरफ से तस्कर पिकअप से पशुओं को लादकर बिहार तस्करी के लिए ले जा रहे हैं। इसके बाद पुलिस ने घेरेबंदी कर दी। पुलिस ने पीछा किया तो तस्करों ने पुलिस पर फायर कर दिया और सुरक्षा कर्मियों को पिकअप से कुचलने का प्रयास किया, लेकिन पुलिस टीम ने पिकअप को पकड़ लिया। उस पर दो लोग मौजूद थे। पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया।

दोनों ने पूछताछ में अपना नाम सद्दाम हुसैन निवासी रामपुर खुर्द थाना गोपालगंज जिला गोपालगंज व मुस्तफा दीवान खानगी बरवा थाना बरवा पट्टी जिला कुशीनगर बताया। तस्करों ने तीन लोगों का नाम बताया और कहा कि हम सभी मिलकर तस्करी करते हैं। एक तस्कर फरार हो गया। थाना प्रभारी मृत्युंजय राय ने बताया कि तस्करों ने पुलिस पर फायर किया। दो तस्करों को मौके से पकड़ लिया गया, एक तस्कर भागने में कामयाब हो गया। वहीं, उनके अन्य दो साथियों की भी पुलिस तलाश कर रही है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *