खेरागढ़ कस्बा में सैंया रोड पर सोमवार की रात करीब साढ़े 10 बजे दीनदयाल मंदिर के समीप ऑटो व कार की सीधी टक्कर हो गई। हादसे में पिता-पुत्र समेत पांच लोगों की मौत हो गई।

आगरा उत्तर प्रदेश

सफल समाचार 
ममोहन राय 

ताजनगरी आगरा के खेरागढ़ कस्बा में सैंया रोड पर सोमवार की रात करीब साढ़े 10 बजे दीनदयाल मंदिर के समीप ऑटो व कार की सीधी टक्कर हो गई। हादसे में पिता-पुत्र समेत पांच लोगों की मौत हो गई। जबकि पांच लोग घायल हैं। उन्हें इलाज के लिए आगरा भेजा गया। हादसा इतना भीषण था कि ऑटो के परखच्चे उड़ गए। ऑटो में 10 लोग सवार थे। मंगलवार की सुबह इलाज के दौरान इस हादसे में घायल एक और महिला मे दम तोड़ दिया। इससे मृतकों की संख्या छह हो गई है। अब चार घायलों का इलाज चल रहा है।
पुलिस के मुताबिक, सोमवार की रात आगरा से सवारियां लेकर ऑटो खेरागढ़ आ रहा था। इसमें चालक समेत 10 लोग बैठे हुए थे। ऑटो जैसे ही खेरागढ़-सैंया मार्ग पर दीनदयाल मंदिर के समीप पहुंचा। सामने से आ रही तेज रफ्तार कार से उसकी टक्कर हो गई। आमने-सामने की हुई भिड़ंत में ऑटो क्षतिग्रस्त होने के साथ पलट गया। 
उसमें सवार लोग ऑटो के नीचे दब गए। चीख-पुकार मच गई। चीखें सुनकर आसपास के लोग दौड़े। सूचना पर खेरागढ़ थाना पुलिस भी पहुंच गई। पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से ऑटो में फंसे लोगों को बाहर निकाला। इसमें बृजमोहन शर्मा (62) निवासी खेरागढ़, ऑटो चालक भोला निवासी अयेला और सुमित (12) निवासी नगला उदया की मौके पर ही मौत हो गई। 
इसके अलावा सुमित के पिता जयप्रकाश (45) निवासी नगला उदया और खेरागढ़ निवासी मनोज शर्मा (35) की इलाज के दौरान सांसें थम गईं। थाना प्रभारी राजीव कुमार ने बताया कि हादसे के बाद कार छोड़कर सवार भाग निकले। पुलिस ने कार को कब्जे में ले लिया है।
एसीपी खेरागढ़ महेश कुमार ने बताया कि खेरागढ़ हादसे में कुल पांच लोगों की मौत हुई है। दो की इलाज के दौरान मौत हुई। इनमें जयप्रकाश निवासी नगला उदया और मनोज शर्मा निवासी खेरागढ़ हैं। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *