प्रतापगढ़ में टैंकर की टक्कर से टेंपो सवार आठ लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद मौके पर कोहराम मच गया। हादसे में कई लोग घायल हो गए हैं। सभी की हालत नाजुक बनी हुई है।

उत्तर प्रदेश प्रतापगढ़

सफल समाचार 
मनमोहन राय 

प्रतापगढ़ के लीलापुर में सोमवार को बड़ा हादसा हो गया। टैंकर की टक्कर से टैंपो में सवार आठ लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को मेडिकल कॉलेज भेजा गया है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई है। 

लीलापुर के मोहनगंज बाजार में यह हादसा हुआ है। टेंपो सवारी भरकर प्रतापगढ़ की तरफ से जा रही थी और टैंकर मोहनगंज की तरफ से आ रहा था। तेज रफ्तार टैंकर ने टैंपो में टक्कर मार दी। इससे टेंपो के परखचे उड़ गए। उसमें सवार आठ लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि कई लोग घायल हो गए। सभी घायलों की हालत चिंताजनक बनी हुई है। हादसे के बाद टैंकर की गैस लीकेज हो गई। जिसके बाद रोड पर आवागमन बंद करवा दिया गया है। 

घटना के बाद मौके पर अफरातफरी मची रही। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज भेजवाया गया। सभी घायलों की हालत नाजुक बनी हुई है। एक साथ आठ लोगों की मौत से हर कोई स्तब्ध दिखा। घटना के बाद टैंकर में लीकेज शुरू हो गई। जिसके बाद पुलिस ने सड़क को खाली करवा दिया है। इससे पूरे सड़क पर सन्नाटा पसर गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *