लापता पत्नी की तलाश में पति दो साल से दिन-रात भटक रहा था, वो ऐसे हाल में मिलेगी सोचा भी नहीं था। पत्नी की गोद में एक साल का मासूम बच्चा था

आगरा उत्तर प्रदेश

सफल समाचार 
मनमोहन राय 

उत्तर प्रदेश के मैनपुरी जिले में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां के मोहल्ला बागवान के रहने वाला युवक दो साल तक पत्नी की तलाश करता रहा। दो साल बाद जब पत्नी मिली तो वह किसी और की हो चुकी थी। एक बच्चे की मां बन चुकी थी। पीड़ित लाचार होकर घर वापस आ गया। पीड़ित पति ने एसपी से मामले में शिकायत की है। 

लापता हो गई थी पत्नी 

कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला बागवान निवासी दयानंद एक मिठाई की दुकान पर काम करता है। करीब दो साल पहले तक वो पत्नी निशा और इकलौते बेटे रितिक के साथ बेहद खुश था। लेकिन अचानक आठ मार्च 2021 को पत्नी बच्चे को लेकर कहीं चली गई। दयानंद ने पत्नी की काफी खोजबीन की, लेकिन उसका कहीं कोई पता नहीं लग सका। आखिरकार परेशान होकर नौ मार्च 2021 को कोतवाली में गुमशुदगी दर्ज कराई थी। पुलिस की जांच प्रक्रिया अपनी रफ्तार से चल रही थी।

घरवाली की तलाश में भटक रहा था पति 

वहीं, दूसरी ओर दयानंद पत्नी और बच्चे की तलाश में इधर से उधर भटक रहा था। कुछ समय पहले उसे पता चला कि पत्नी निशा बिछवां थाना क्षेत्र के गांव मुगरौरा में है। उसका इकलौता बेटा भी उसके साथ है। ये जानकारी मिलने के बाद वो बेहद खुश हो गया और तत्काल ही पत्नी को वापस लेने के लिए मुगरौरा पहुंच गया, लेकिन वहां जो हुआ उसने कभी सोचा भी नहीं था। 

पत्नी की गोद में था एक साल का बच्चा 

जब वह गांव मुगरौरा पहुंचा तो पता चला कि पत्नी ने गांव निवासी एक व्यक्ति से शादी कर ली है। वह उसके एक बच्चे की मां भी बन चुकी है। यह पता लगते ही दयानंद की खुशियां कुछ ही पल में दम तोड़ गईं। वह घर वापस लौट आया और अब एसपी से अपने इकलौते बच्चे को वापस दिलाने की गुहार लगाई है।

फोन पर मिल रही थी धमकी

एसपी को दिए गए प्रार्थना पत्र में दयानंद ने बताया कि जब उसे पत्नी के बारे में जानकारी मिली। वह उस से मिलने के लिए गया। इस दौरान उसे फोन से धमकियां मिलने लगीं। कहा गया कि तेरी पत्नी वापस नहीं करेंगे। कहीं शिकायत की तो जान से मार दूंगा। एसपी से आरोपियों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई किए जाने की भी मांग की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *