धूमनगंज इलाके में विद्युत बकाया वसूली और लोड की जांच करने पहुंची बिजली विभाग के टीम पर हमला किया गया

उत्तर प्रदेश प्रयागराज

सफल समाचार 
आकाश राय 

बृहस्पतिवार को दोपहर करीब 12 बजे अवर अभियंता बृजेश कुमार यादव, उपखण्ड अधिकारी धर्मेंद्र मौर्या के साथ हाई लास फीडर पर विद्युत चोरी रोकने, बकायेदारों के विद्युत विच्छेदन एवं कम खपत वाले उपभोक्ताओं की जांच करने के लिए टीम जयंतीपुर सुलेमसरांय पहुंचीं।

धूमनगंज इलाके में विद्युत बकाया वसूली और लोड की जांच करने पहुंची बिजली विभाग के टीम पर हमला किया गया। जेई और एसडीओ को बंधक बनाकर पिटाई की गई और जान से मारने की कोशिश की गई। अधिकारियों के मोबाइल को क्षतिग्रस्त कर दिया गया। घटना की सूचना पाकर पहुंची स्थानीय पुलिस ने उन्हें छुड़ाया। इस मामले में आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

बृहस्पतिवार को दोपहर करीब 12 बजे अवर अभियंता बृजेश कुमार यादव, उपखंड अधिकारी धर्मेंद्र मौर्या के साथ हाई लास फीडर पर विद्युत चोरी रोकने, बकायेदारों के विद्युत विच्छेदन एवं कम खपत वाले उपभोक्ताओं की जांच करने के लिए टीम जयंतीपुर सुलेमसरांय पहुंचीं। आरोप है कि एनके पटेल पुत्र एसपी पटेल निवासी जयन्तीपुर सुलेमसरांय के परिसर पर लगे कनेक्शन में विद्युत बिल बकाया था। इसी परिसर में घरेलू विद्युत कनेक्शन पर कलावती पटेल पर भी बिल बकाया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *