GM NCR सतीश कुमार ने निरंजन पुल की लंबाई बढ़ जाने के कारण आम जनता की सुविधा को ध्यान में रखते हुए पुल के अंदर लाइट लगाने के निर्देश दिए

उत्तर प्रदेश प्रयागराज

सफल समाचार 
आकाश राय 

GM NCR सतीश कुमार ने निरंजन पुल की लंबाई बढ़ जाने के कारण आम जनता की सुविधा को ध्यान में रखते हुए पुल के अंदर लाइट लगाने के निर्देश दिए। इसी क्रम में उन्होंने जलभराव की समस्या को ध्यान में रखते हुए पंपों के लगानें के स्थान को विकसित करने के भी निर्देश दिए।

महाप्रबंधक उत्तर मध्य रेलवे सतीश कुमार ने शनिवार को निरंजन पुल के चल रहे विस्तारीकरण का कार्यों का स्थलीय निरीक्षण किया। उन्होंने कहा कि आम लोगों की आवाजाही के लिए पुल के नीचे का रास्ता निर्धारित समय 15 अगस्त के पहले खोल दिया जाए। निरीक्षण के दौरान महाप्रबंधक म ने कार्य की गुणवत्ता पर विशेष ध्यान देने के निर्देश देते हुए निरंजन पुल के निकट के क्षेत्रों का सुंदरीकरण करने को भी कहा। इस दौरान उन्होंने कहा की कार्य को निर्धारित समय सीमा के भीतर किया जाए।

उन्होंने निरंजन पुल की लंबाई बढ़ जाने के कारण आम जनता की सुविधा को ध्यान में रखते हुए पुल के अंदर लाइट लगाने के निर्देश दिए। इसी क्रम में उन्होंने जलभराव की समस्या को ध्यान में रखते हुए पंपों के लगानें के स्थान को विकसित करने के भी निर्देश दिए। वहीं दूसरी ओर जीएम ने सूबेदरागंज में बन रहे रेल फ्लाई ओवर के निर्माण कार्य का भी अवलोकन किया।

इस दौरान उन्होंने चल रहे कार्यों की तकनीकी पहलुओं का बारीकी से अध्ययन किया और अधिकारियों से विचार विमर्श किया। महाप्रबंधक ने कार्य को निर्धारित समय सीमा के भीतर कार्य पूरा करने के निर्देश दिए। इस अवसर पर सचिव महाप्रबंधक  अजय  सिंह, मुख्य प्रशासनिक अधिकारी/ निर्माण  मंजुल माथुर, अपर मंडल रेल प्रबंधक/ इंफ्रा  नवीन प्रकाश सहित प्रयागराज मंडल एवं निर्माण शाखा के अन्य अधिकारी उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *