बच्चे के घर जाने पर हाथ में चोट देखकर छात्र के घर से अनिकेत सिंह उर्फ गुडलक पुत्र शशी सिंह निवासी धरवारा ने कक्षा के अंदर घुसकर शिक्षक अर्पित तिवारी पर फावड़े से हमला कर दिया

उत्तर प्रदेश प्रयागराज

सफल समाचार 
आकाश राय 

कक्षा में शोर मचा रहे छात्र को पीटने से आक्रोशित छात्र के अभिभावक ने स्कूल पहुंचकर शिक्षक की फावड़े से जमकर पिटाई कर दी। इससे टीचर के हाथ में चोटे आई हैं। विद्यालय के अन्य स्टाफ के द्वारा बीच बचाव कर किसी तरह से शिक्षक की जान बचाई गई। क्लास में घुसकर टीचर की पिटाई का पूरा वीडियो विद्यालय से सीसीटीवी में कैद हो गया है। सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। पुलिस ने आरोपी अभिभावक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

करछना थाना क्षेत्र के भुंडा चौकी अंतर्गत जीएस एकेडमी धरवारा में शिक्षक अर्पित तिवारी शुक्रवार कक्षा में बच्चों को पढ़ा रहे थे। इस दौरान बच्चे जमकर शोरगुल मचा रहे थे। जिसे शांत कराने के लिए शिक्षक अर्पित तिवारी ने कई बार मना किया, एक छात्र नहीं मान रहा था। इसके बाद शिक्षक ने डंडे से उसे मार दिया। जिससे बच्चे के दाहिने हाथ में चोट लग गई।

बच्चे के घर जाने पर इसकी जानकारी होने पर छात्र के घर से अनिकेत सिंह उर्फ गुडलक पुत्र शशी सिंह निवासी धरवारा ने कक्षा के अंदर घुसकर शिक्षक अर्पित तिवारी पर फावड़े से हमला कर दिया। जिससे उनके हाथ और शरीर के अन्य हिस्सों पर गंभीर चोट आई। विद्यालय में मौजूद स्टाफ ने बीच-बचाव करके किसी तरह से शिक्षक की जान बचाई। यह मामला शुक्रवार को दोपहर का है। करछना पुलिस ने 24 घंटे बीत जाने के बाद भी मुकदमा नहीं दर्ज किया।

पूरी घटना विद्यालय के सीसीटीवी में कैद हो गई। वीडियो जब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगा तो पुलिस के होश उड़ गए। हरकत में आई पुलिस ने अनिकेत सिंह गुडलक पुत्र शशी सिंह पर गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। घटना को लेकर पुलिस की कार्यशैली पर लोग प्रश्न चिन्ह उठा रहे थे, जो चर्चा का विषय बना रहा। वहीं छात्र का भी पुलिस ने सीएचसी मे उपचार कराया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *