गंडक में कूदीं दो सहेलियों में एक का मिला शव, प्रेम संबंध में किशोरियों के ट्नूशन टीचर असलम को गिरफ्तार किया

उत्तर प्रदेश कुशीनगर

सफल समाचार 
विश्वजीत राय 

कुशीनगर एसपी धवल जायसवाल ने कहा कि मामले में किशोरियों के ट्नूशन टीचर असलम को गिरफ्तार किया गया है। वह इंटर की इन छात्राओं को पढ़ाता था। यह कार्रवाई दोनों से फोन पर बातचीत करने और प्रेम संबंध के मामले में हुई है।

कुशीनगर जिले में सेवरही क्षेत्र के रकबा दुलमापट्टी गांव के भगवानपुर टोले के पास रविवार को मुख्य पश्चिमी गंडक नहर में कूदीं दो सहेलियों में एक का शव तीसरे दिन मंगलवार को मिल गया। दूसरी किशोरी की तलाश जारी है। वहीं, फोन पर बात करने और किशोरियों को ट्यूशन पढ़ाने वाले शिक्षक को प्रेम संबंध में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। जहर खाने वाले किशोर पर भी पुलिस को संदेह है। फिलहाल उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

तरयासुजान क्षेत्र के एक गांव की 17 वर्षीय किशोरी और इसी गांव की उसकी सहेली रविवार को नहर में कूद गई थीं। मंगलवार को सुबह एसडीआरएफ की टीम उन्हें खोजते हुए घटनास्थल से 14 किलोमीटर दूर बिहार के गोपालगंज जिले में पहुंची। वहां कुचायकोट क्षेत्र के जीरो ऑडी सुखदेवपट्टी के पास एक की लाश मिली। नहर में कूदीं सहेलियों में एक के चाचा ने शव की शिनाख्त की।

कुशीनगर एसपी धवल जायसवाल ने कहा कि मामले में किशोरियों के ट्नूशन टीचर असलम को गिरफ्तार किया गया है। वह इंटर की इन छात्राओं को पढ़ाता था। यह कार्रवाई दोनों से फोन पर बातचीत करने और प्रेम संबंध के मामले में हुई है। जहर खाने वाले किशोर की हालत अभी गंभीर है। उसका इलाज गोरखपुर में चल रहा है। इस घटना में उसके भी शामिल होने का संदेह है। ठीक होकर आने के बाद उससे भी पूछताछ होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *