ट्रैक्टर लूट के मामले में पुलिस ने चार बदमाशों के विरुद्ध चोरी का केस दर्ज किया

उत्तर प्रदेश कुशीनगर

सफल समाचार 
प्रवीण शाही 

पडरौना। तुर्कपट्टी थाना क्षेत्र में हुई ट्रैक्टर लूट के मामले में पुलिस ने चार बदमाशों के विरुद्ध चोरी का केस दर्ज किया है। वारदात के बाद पांच टीमें बनाकर पुलिस मामले की जांच कर रही है। हालांकि, दो दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस के हाथ कोई बदमाश नहीं लगा है।

विशुनपुरा थाना क्षेत्र के कोकिलपट्टी गांव निवासी नागेंद्र गोंड़ ट्रैक्टर-ट्रॉली लेकर मंगलवार की देर रात ईंट लाने के लिए दुदही की तरफ से तुर्कपट्टी बाजार की तरफ जा रहा था। वह अभी तुर्कपट्टी थाना क्षेत्र के शंकरपुर और मछरियां के बीच मटियरियां गांव के पास पहुंचा था कि मैजिक सवार कुछ बदमाशों ने पीछे से ऑकर ट्रैक्टर-ट्रॉली को रोक लिया। वह अभी कुछ समझ पाते, तब तक बदमाशों ने मारपीट शुरू कर दी और बंधक बना लिया। बताया जा रहा है कि चालक को साथ लेकर बदमाश तुर्कपट्टी थाना क्षेत्र के ही ठाकुर चौराहे के पास आए और उसे गन्ने के खेत में फेंक दिया और ट्रैक्टर-ट्रॉली लेकर भाग गए।

काफी देर बाद जब चालक को होश आया तो किसी प्रकार वाहन स्वामी विशुनपुरा थाना क्षेत्र के अहिरौली निवासी परमहंस कुशवाहा के पास पहुंचकर अपने साथ हुई घटना की जानकारी दी। सूचना पर पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। बुधवार को एएसपी रितेश कुमार सिंह ने घटना की जांच करके आवश्यक निर्देश दिए।
थानाध्यक्ष अनिल सिंह ने बताया कि चार बदमाशों के विरुद्ध चोरी का केस दर्ज कर पुलिस जांच कर रही है। चार अन्य टीमें भी लगाई गई हैं। शीघ्र मामले का खुलासा होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *