सीनियर एथलेटिक्स पुरुष प्रतियोगिता 20 से 21 सितंबर और महिला वर्ग की प्रतियोगिता 23 से 24 सितंबर तक आयोजित होगी

उत्तर प्रदेश देवरिया

सफल समाचार 
शेर मोहम्मद 

देवरिया। लालपुर वाराणसी में सीनियर एथलेटिक्स पुरुष प्रतियोगिता 20 से 21 सितंबर और महिला वर्ग की प्रतियोगिता 23 से 24 सितंबर तक आयोजित होगी। इसके लिए स्पोर्ट्स स्टेडियम में मजबूत जनपद टीम बनाने की तैयारी चल रही है, हालांकि सीनियर खिलाड़ियों में कई के अस्वस्थ होने से इस वर्ग में अधिकांश जूनियर वर्ग के ही खिलाड़ियों के भाग लेने की संभावना है।

पंडित दीनदयाल उपाध्याय जनशताब्दी वर्ष पर खेल निदेशालय की ओर से सीनियर एथलेटिक्स प्रतियोगिता के आयोजन की संशोधित तारीख घोषित की गई है। पूर्व में घोषित कार्यक्रम के अनुसार 11 से 12 सितंबर तक यह प्रतियोगिता वाराणसी में एवं इसके लिए जिला ट्रायल सात व मंडल ट्रायल आठ सितंबर को निर्धारित किया गया था। अब इसमें संशोधन कर नई तिथि जारी की गई है।

इसके अंतर्गत लालपुर वाराणसी में 20 से 21 सितंबर तक पुरुष वर्ग एवं 23 से 24 सितंबर तक महिला वर्ग की स्टेट प्रतियोगिता निर्धारित की गई है। नई तिथि के तहत जिला ट्रायल आठ सितंबर को एवं मंडल ट्रायल 15 सितंबर को होगा। रवींद्र किशोर शाही स्पोर्ट्स स्टेडियम में जनपद के धावक इसकी तैयारियाें में जुटी हुई है। एथलेटिक्स प्रशिक्षक पूजा सिंह ने बताया कि जनपद की मजबूत टीम चुनी जाएगी, जो मंडल में प्रतिभाग करेगी। सीनियर वर्ग में कम खिलाड़ी होने से जूनियर वर्ग के ही अधिकांश खिलाड़ी इसमें हिस्सा लेंगे। मंडल ट्रायल के लिए 10 पुरुष व 10 महिला वर्ग की खिलाड़ियों की अलग-अलग टीमें चुनी जाएंगी।

सीनियर एथलेटिक्स प्रतियोगिता के संशोधन के बारे में संबंधित खिलाड़ियों को प्रशिक्षक की ओर से सूचना दे दी गई है। बुधवार की देर शाम संशोधन सूची जारी की गई थी। जनपद से अच्छे व संभावना वाले खिलाड़ियों का ही चयन मंडल ट्रायल के लिए किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *