कुशीनगर: नाबालिग को बना लिया दुल्हन, बेटी मांगने गई मां को पीटा, केस दर्ज

उत्तर प्रदेश कुशीनगर गोरखपुर देवरिया

उलाहना लेकर युवक के घर गई मां तो की पिटाई, गांव का ही रहने वाला है आरोपीमंसाछापर। गांव का एक युवक जबरन किशोरी को उठा ले गया और घर में दुल्हन बनाकर रख लिया है। उलाहना लेकर युवक के घर गई किशोरी की मां की युवक ने पिटाई कर दी।

लोगों ने बीच बचाव कर मामला शांत कराया। पुलिस ने युवक पर केस दर्ज कर लिया है, लेकिन अभी तक किशोरी को पुलिस मुक्त नहीं करा सकी है।
जटहां बाजार थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली किशोरी से पड़ोस के गांव का युवक मोबाइल पर काफी दिनों से बात करता था।दस दिन पूर्व युवक किशोरी के घर पहुंचा। घर पर वह अकेली थी, उसे लेकर अपने घर चला गया। पड़ोसियों की माने तो किशोरी जा नहीं रही थी, लेकिन युवक जबरन उसे बाइक से लेकर गया।
शाम को किशोरी की मां घर आई तो पड़ोेसियों ने इसकी जानकारी दी। महिला दूसरे दिन युवक के घर पहुंची और बेटी को नाबालिग बताते हुए वापस मांगने लगी। यह बात युवक को नागवार लगी। उसने किशोरी से शादी करने की बात कही। किशोरी की मां की पिटाई कर दिया। महिला ने इसकी शिकायत पुलिस से की। पुलिस ने पड़री पिपरपाती गांव निवासी आरोपी बबलू और उसके पिता केश्वर गोंड पर केस दर्ज कर लिया है। एसओ राजकुमार बरवार ने बताया कि अपहरण, इच्छा के विरुद्ध शादी करने पर विवश करनै समेत
कई धाराओं में केस दर्ज किया गया है। बहुत जल्द अपहृत किशोरी को बरामद कर लिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *