कुशीनगर: बच्चों के विवाद में बड़ों पर केस दर्ज पिपरा बाजार। डुमरा दुबौली गांव में बच्चों के विवाद को लेकर दो पक्षों में मारपीट हो गई थी। इसमें पीड़ित पक्ष के तहरीर पर पुलिस ने चार लोगों के विरुद्ध मारपीट सहित विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर लिया है।

उत्तर प्रदेश कुशीनगर

विश्वजीत राय

सफल समाचार कुशीनगर

कुशीनगर: बच्चों के विवाद में बड़ों पर केस दर्ज

पिपरा बाजार। डुमरा दुबौली गांव में बच्चों के विवाद को लेकर दो पक्षों में मारपीट हो गई थी। इसमें पीड़ित पक्ष के तहरीर पर पुलिस ने चार लोगों के विरुद्ध मारपीट सहित विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर लिया है।

नेबुआ नौरंगिया थाना के डूमरा दुबौली गांव निवासी मालती राजभर ने बताया कि 22 जनवरी को कुछ बच्चों ने खेलने के आपस में दौरान गाली गलौज कर लिया था। इसी बात को लेकर पट्टीदारों ने पीड़ित को मारा पीटा और जान से मारने की धमकी दिया। मार पीट में पीड़िता घायल हो गई थी। इलाज कराने के बाद पीड़िता ने 1 जनवरी को पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई का मांग की थी। शुक्रवार को पुलिस ने पीड़िता के तहरीर पर आरोपी जवाहिर, आसा, फुलकुंवरी, सविता के खिलाफ मारपीट सहित अन्य धाराओं में केस दर्ज कर लिया और आगे की कार्रवाई में जुट गई है। संवाद

– 25 शीशी अवैध शराब के साथ गिरफ्तार

मंसाछापर। जटहां बाजार पुलिस टीम ने शनिवार को डुमरी जाने वाले मोड़ पर एक व्यक्ति के पास झोले में लेकर जा रहे 25 शीशी अवैध शराब बरामद किया है। थाना क्षेत्र की पुलिस ने आरोपी लखन किशोर राजभर निवासी पचफेड़ा गांव को को गिरफ्तार कर लिया है। उसे केस दर्ज कर जेल भेज दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *