कुशीनगर: जहर से युवक की हालत बिगड़ी तो अस्पताल की बजाय पहुंच गया थाने, थाने में मचा हड़कंप

उत्तर प्रदेश कुशीनगर

विश्वजीत राय

सफल समाचार कुशीनगर

कुशीनगर: जहर से युवक की हालत बिगड़ी तो अस्पताल की बजाय पहुंच गया थाने, थाने में मचा हड़कंप

 

कुशीनगर : जिले के कसया थाने में सुनवाई के दौरान एक युवक पहुंच गया, उसने पुलिस को बताया कि एक महिला ने उसे जहर दे दिया है। आपबीती बताने के बाद युवक थाने में ही गिर पड़ा। इसके बाद वहां हड़कंप मच गया।

 

पुलिस उसे आनन फानन में कसया सीएचसी ले गई, जहां डॉक्टर ने उसकी हालत गंभीर देख मेडिकल कॉलेज गोरखपुर रेफर कर दिया। वहां उसकी हालत सोमवार को भी चिंताजनक बनी हुई है।

 

बताया जा रहा है कि रामकोला थाना क्षेत्र के वार्ड नंबर 18 कांशीराम आवास निवासी मुकेश कुमार पुत्र निरंजन प्रसाद ने इंस्पेक्टर गिरिजेश उपाध्याय को बताया कि उसका कसया थाना क्षेत्र के एक वार्ड की महिला से संंबंध है।

 

मुकेश कुमार ने पुलिस को बताया कि महिला ने उसका आर्थिक और मानसिक शोषण किया है। उसने आरोप लगाया कि रविवार की सुबह जब वह महिला से मिलने उसके घर पहुंचा तो उसने विवाद किया और पानी में जहर मिलाकर दे दिया। मेडिकल कॉलेज में इलाज के दौरान पुलिस ने मुकेश के परिजनों को घटना की जानकारी दी।

 

पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। कसया के डॉक्टरों ने युवक को गोरखपुर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया है। युवक रविवार को थाने पहुंचा था। उसका अभी भी इलाज चल रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *