जमीन को लेकर दो पक्ष आमने-सामने आ गए। जिसके बाद गांव में दहशत फैल गई। दोनों ओर से जमकर लाठी-डंडे चले, जिसमें आठ लोग घायल हैं।

आगरा उत्तर प्रदेश

सफल समाचार
मनमोहन राय

एटा के थाना अवागढ़ में  जमीनी विवाद को लेकर ग्राम पौंडरी में दो पक्षों के बीच हुए खूनी संघर्ष में आठ लोग घायल हुए हैं, जिसमें से एक गंभीर घायल को एटा रेफर किया गया है। वहीं घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है। 

न्यायालय में चल रहा है जमीनी विवाद का केस
अवागढ़ थाना क्षेत्र के गांव पौंडरी निवासी मानपाल पुत्र अमर सिंह का अपने ही गांव के प्रमोद आदि से जमीन को लेकर विवाद न्यायालय में चल रहा है। बुधवार की शाम सात बजे प्रमोद, शैलेंद्र, पंकज, सुखबीर, रहीशपाल, सुनहरी, युवराज, संदीप, सुरेश ने हमला बोल दिया। 

ये हुए घायल 
बताया गया है कि इन सभी ने लाठी-डंडे और कुल्हाड़ी लेकर मानपाल के घर पर हमला बोल दिया। इस दौरान दूसरे पक्ष के लोगों ने भी मोर्चा संभाल लिया। दोनों ओर से जमकर बवाल हुआ। झगड़े से गांव में दहशत फैल गई। झगड़े में केला देवी, उर्मिला देवी, विवेक, ओमवती, बनी सिंह, कप्तान सिंह, मिथुन और खूबचंद घायल हो गए, जिन्हें उपचार के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया।

जांच कर रही पुलिस 
वहीं विवेक की हालत को गंभीर देखते हुए एटा रेफर किया गया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। मामले की जानकारी देते हुए थाना प्रभारी छत्रपाल सिंह ने बताया कि मानपाल की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *