महिला रक्षाबंधन के त्योहार पर अपने भाई को राखी बांधने के लिए मायके जाना की इच्छा जाहिर की यह सुनकर पति भड़क गया घर में बाहर से ताला बंद कर दिया

उत्तर प्रदेश गोरखपुर

सफल समाचार 
सुनीता राय 

महिला रक्षाबंधन के त्योहार पर अपने भाई को राखी बांधने के लिए मायके जाना चाहती थी। बुधवार को उसने पति से मायके जाने की इच्छा जाहिर की। यह सुनकर पति भड़क गया और गुस्से में आकर उसने घर में बाहर से ताला बंद कर दिया।

गोरखपुर जिले में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एम्स थाना क्षेत्र के कुसम्ही बाजार में रक्षाबंधन पर मायके जाने की जिद करने पर महिला को पति ने सुबह घर में बंद कर ताला लगा दिया। शाम तक महिला कमरे में ही बंद रही। बाद में उसने किसी तरह से पुलिस को सूचना दी। पुलिस के आने पर आरोपी कमरे में लगे ताले की चाबी लेकर मौके से फरार हो गया। पुलिस ने ताला तोड़कर महिला को बाहर निकाला।

जानकारी के मुताबिक, महिला रक्षाबंधन के त्योहार पर अपने भाई को राखी बांधने के लिए मायके जाना चाहती थी। बुधवार को उसने पति से मायके जाने की इच्छा जाहिर की। यह सुनकर पति भड़क गया और गुस्से में आकर उसने घर में बाहर से ताला बंद कर दिया।

देर शाम तक ताला न खोलने पर महिला ने डायल 112 को सूचना दे दी। सूचना पर जगदीशपुर चौकी प्रभारी रामानुज सिंह यादव तुरंत मौके पर पहुंच गए और कमरे का ताला तोड़वाकर बाहर निकाला गया। पुलिस पहुंची तो पति मौके से फरार हो गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *