जमीनी विवाद मे युवक पर पट्टीदार ने कराया जानलेवा हमला

प्रयागराज

आकाश राय
सफल समाचार

भगवतपुर निवासी शिवबाबू चौरसिया ने अपने पट्टीदार अरूण कुमार चौरसिया व उसके भाईयो पर जिनसे लगातार भूमिविवाद चल रहा है से खुद पर जानलेवा हमला की तहरीर दी

प्रयागराज/भगवतपुर:- योगी सरकार के लगातार एक्शन के बावजूद भूमिविवाद मे हत्याए हो रही है ।अभी कौशांबी का भूमिविवाद मे तिहरा हत्याकांड का मामला शांत भी नही हुआ था कि देवरिया मे भी भूमिविवाद मे नरसंहार हो गया जिसमे 6 लोगो की निर्मम हत्या कर दी गयी।देवरिया हत्याकांड के दूसरे ही दिन प्रयागराज जनपद के सदर से भी भूमिविवाद के चलते जानलेवा हमला का सनसनीखेज मामला सामने आ गया ।
बतादे कि शिवबाबू चौरसिया पुत्र रामचंद्र चौरसिया आज सुबह अपनी घरेलू समान लेने के लिए बाइक से कादिलपुर गया था ।समान लेकर शिव बाबू जैसे ही अपने गांव के बाहर न्यु रेलवे क्रासिंग के निकट पहुंचा तभी बगल से बाइक सवार तीन युवको ने बाइक को ठोकर मारकर गिरा दिया और जैसे ही शिवबाबू कुछ समझ पाता तीनो युवको ने जिसमे दो युवको को शिवबाबू ने पहचान लिया जिसमे से तीसरे ने अपनी पहचान छुपाने के लिए मुह को ढक रखा था।शिव बाबू पर हमलावर हो गये तथा उसको लात जूते से मारते हुए उसका मुह व गला जोर जोर से दबाने लगे जिसमे उसने भी अपने प्रयास मे चिल्लाने की कोशिश किया ।तभी पास से एक चार पहिया वाहन को रूकते देख तीनो हमलावर जान से मारने की धमकी देते हुए कि अबकी बार बच गया अब दूसरी बार नही बचेगा तथा गाली गाली-गलौज करते हुए घटनास्थल से फरार हो गए।
शिवबाबू ने अपने ऊपर हुए जानलेवा हमले का आरोप अपने पट्टीदार बड़े पिता स्व शारदा प्रसाद के तीनो पुत्रो अरूण कुमार चौरसिया ,धर्म नारायण व बसंत लाल पर लगाया है ।शिवबाबू ने पुलिस को दिए एक पूर्व मे एक शिकायती पत्र का जिसमे उसने अपने बेटे लकी को भी सोशल मीडिया के जरिए जान से मारने की धमकी की बात मीडिया को बताई है।जिसकी शिकायत उसने साइबर क्राइम को पत्र के माध्यम से साक्ष्य सहित दी है। शिव बाबू ने बताया कि उसके पट्टीदार अरूण व भाई आदि इसके पूर्व मे मारपीट कर चुके है ।शिवबाबू ने मीडिया को यह भी बताया कि उसके बड़े भाई की भी हत्या हो चुकी है। अब अरूण चौरसिया मेरी उसकी भी हत्या करा देना चाहता है। अरूण जो कि एक भूमाफिया है। उसने चचेरे भाई राजभूषण पुत्र स्वर्गीय गोपाल की जमीन को भी अपने साले के जरिए फर्जी तरीके से बेचने का प्रयास किया था जिसके तहत फर्जीवाड़ा केस मे उसका साला जेल मे बंद है।अरूण का लगातार अपने सभी सह खातेदारो से भूमिविवाद व मारपीट आदि का मामला चल रहा है ।वह अब शिवबाबू की जमीन को भी अवैध तरीके से कब्जा करने का प्रयास कर रहा है ।अरूण जब सफल नही हुआ तब अपनी पत्नी रानी देवी को मोहरा बनाकर फर्जी तरीके से छेड़छाड का मुकदमा भी दर्ज करा चुका है ,जिसकी जांच पड़ताल चल रही है ।
शिवबाबू के हमले की सूचना मिलते ही थाना एयरपोर्ट प्रभारी दल बल के साथ तुरंत घटनास्थल पर पहुंचकर पीड़ित जो की बुरी तरह जख्मी था को एम्बुलेंस की मदद से काल्विन (मोती लाल नेहरू) अस्पताल प्रयागराज भेजवाया।एयरपोर्ट थानाध्यक्ष योगेन्द्र प्रसाद ने कहा है ,जो भी दोषी होगा उसे बख्शा नही जायेगा उस पर सख्त से सख्त कानूनी कार्रवाई की जायेगी ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *