कानपुर में कपड़ा कारोबारी मनीष कनोडिया के बेटे कुशाग्र की अपहरण के बाद हत्या। महिला टीचर और उसके बॉयफ्रेंड ने 30 लाख रुपए की फिरौती के लिए हत्या कर दी और शव घर में छिपाया।

उत्तर प्रदेश कानपुर

मनमोहन राय
सफल समाचार

दिनांक- 31.10.2023

कानपुर में 30 लाख फिरौती के ल‍िए कपड़ा कारोबारी के बेटे की अपहरण के बाद रस्सी से गला घोंट बेरहमी से हत्या

कारोबारी मनीष के बेटे कुशाग्र की हत्या में उसकी ट्यूशन टीचर रचिता, मंगेतर प्रभात शुक्ला और अंकित गिरफ्तार…. रचिता और प्रभात शादी करने वाले थे.. किडनेप कर 30 लाख वसूलकर घर बसाने का था प्लान..

पुलिस का ध्यान भटकाने के लिए आरोपियों ने 30 लाख रुपए की फिरौती के लिखें गए लेटर पर “अल्लाह हू अकबर” लिखा था… लिखा था.. घबराओं नहीं बस ‘ अल्लाह पर भरोसा रखो ‘..

UP : कानपुर में  कपड़ा कारोबारी मनीष कनोडिया के 16 वर्षीय अपहृत बेटे कुशाग्र कनोडिया की हत्या कर दी गई है। कुशाग्र का शव फजलगंज थाना क्षेत्र से युवती के प्रेमी के घर से बरामद हुआ। रायपुरवा पुलिस ने ट्यूशन पढ़ाने वाली महिला शिक्षिका रचिता और उसके दो साथियों को गिरफ्तार किया है। बता दें क‍ि अपहरणकर्ताओं ने 30 लाख रुपए फ‍िरौती की मांग की थी। फिरौती न म‍िलने पर छात्र की बेरहमी से हत्या कर दी गई। फिरौती के पत्र की भाषा ने पुलिस की जांच की लाइन ही बदल दी थी.. मगर एक सुराग ने तीन क़ातिल पकड़वा दिये।

कुशाग्र सोमवार दोपहर बाद 4:00 बजे से लापता था। रात 9:00 बजे 30 लाख रुपए फिरौती के लिए पत्र आने के बाद परिवार को अपहरण की जानकारी मिली। पुलिस ने इस मामले में कुशाग्र को ट्यूशन पढ़ने वाली शिक्षिका और उसके दो साथियों को गिरफ्तार किया है। आरोपितों से पूछताछ की जा रही है। रायपुरवा थाना क्षेत्र के आचार्य नगर निवासी कपड़ा कारोबारी मनीष कनोडिया का 16 वर्षीय बेटा कुशाग्र कनोडिया जयपुरिया स्कूल से हाई स्कूल की पढ़ाई कर रहा था।कुशाग्र सोमवार दोपहर 4:00 बजे ट्यूशन के लिए घर से निकला था,लेकिन वापस नहीं लौटा। परिवार वाले उसकी तलाश कर ही रहे थे की रात करीब 9:00 बजे स्कूटी सवार युवक ने घर पर फिरौती का पत्र डालकर फरार हुआ तो परिवार को अपहरण की जानकारी मिली। अपहरण कर्ताओं ने कारोबारी के परिवार से 30 लाख की फिरौती मांगी थी। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई।
पुलिस प्रारंभिक जांच पड़ताल के बाद फजलगंज थाना क्षेत्र में रहने वाली एक युवती रचिता को हिरासत में लिया। यह युवती कुशाग्र को ट्यूशन पढ़ती थी। इसके साथ ही दो अन्य लोगों को भी पुलिस ने हिरासत में लिया। पूरी रात पूछताछ के बाद सामने आया कि इन तीनों ने मिलकर कुशाग्र की हत्या कर दी है। ….

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *