एंबुलेंस की टक्कर से युवक की मौत, साथी गंभीर

उत्तर प्रदेश बरेली

रिन्कु तिवारी
सफल समाचार

सोनौली-बलिया राजमार्ग पर करीमगंज के पास बृहस्पतिवार की सुबह बेकाबू एंबुलेंस ने बाइक सवार एक युवक को रौंद दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। इस दौरान दूसरा साथी गंभीर रूप से घायल हो गया।

हादसे के बाद लोगों के हो-हल्ला मचाने पर उसी एंबुलेंस से घायल को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सीयर पहुंचाया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सक ने बेहतर इलाज के लिए जिला अस्पताल रेफर कर दिया। सूचना पाते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बलिया भेज दिया।

सिकंदरपुर निवासी शिवम गुप्ता (21) पुत्र शशिकांत अपने मित्र प्रयागराज निवासी श्रीवांस गुप्ता (25) के साथ बाइक से अपनी बहन की शादी का निमंत्रण देकर राजमार्ग द्वारा बेल्थरारोड की ओर आ रहे थे। करीमगंज के पास एक टेंपो को ओवरटेक कर आगे निकलने के प्रयास में एंबुलेंस ने सामने जा रही बाइक को टक्कर मार दी। एंबुलेंस के टक्कर से बाइक के परखच्चे उड़ गए और दोनों सवार सड़क पर गिर पड़े। थोड़ी देर तक छटपटाने के बाद शिवम ने दम तोड़ दिया। वहीं, इसी एंबुलेंस से घायल श्रीवांस को सीएचसी ले जाया गया, जहां चिकित्सक ने गंभीर स्थिति के चलते रेफर कर दिया। उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना की सूचना मिलते ही मृतक के परिजनों में चीख-पुकार मच गई।

कल ही है बहन की शादी

चौकिया मोड़। बाइक पर सवार शिवम का मित्र श्रीवांस गुप्ता (25) प्रयागराज का रहने वाला है। चिकित्सकों के मुताबिक उसकी स्थिति नाजुक है। वो बृहस्पतिवार को ही किसी ट्रेन से वापस अपने घर प्रयागराज लौटने की तैयारी में था। शिवम गुप्ता के बहन की शादी नौ दिसंबर को होने वाली है। इसी का निमंत्रण देने वह अपने मित्र के साथ बाइक से बेल्थरारोड की तरफ आया था और वापस अपने घर जा रहा था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *