मारपीट करने में होमगार्ड समेत छह पर केस

उत्तर प्रदेश कुशीनगर

अनुग्रह परासर

सफल समाचार देवरिया

मारपीट करने में होमगार्ड समेत छह पर केस

तरकुलवा देवरिया क्षेत्र के बरईपट्टी गांव में सोमवार को फुटबाल मैच के दौरान दो लड़के आपस में भिड़ गए। सूचना पर एक लड़के के घर वाले गोलबंद होकर दूसरे लड़के को मारपीट कर घायल कर दिया।

सूचना पर तरकुलवा पुलिस मौके पर पहुंची और मारपीट के आरोपी होमगार्ड के जवान को हिरासत में ले लिया। पुलिस ने पीड़ित के पिता की तहरीर पर होमगार्ड जवान समेत पांच लोगों के खिलाफ मारपीट व बलबा का केस दर्ज कर होमगार्ड को शांतिभंग में चालान कर दिया।

थानाक्षेत्र के बरईपट्टी गांव में सोमवार की शाम को गांव के बाहर स्थित एक खाली मैदान में लड़के फुटबाल खेल रहे थे। खेलने के दौरान ही किसी बात को लेकर विपिन विश्वकर्मा और जैश आपस में भिड़ गए। देखते ही देखते दोनों में मारपीट होने लगी। इसकी सूचना जब जैश के पिता होमगार्ड बशरुद्दीन को हुई तो वह कुछ लोगों के साथ गोलबंद होकर मौके पर पहुंच गए और विपिन को मारपीट कर घायल कर दिए। इस मामले में पीड़ित विपिन के पिता राजकुमार विश्वकर्मा की तहरीर पर पुलिस ने बरईपट्टी गांव के बशरूद्दीन, कैश, जैश, बीगू, शीतू, शहिल के खिलाफ मारपीट व बलवा का केस दर्ज किया है़। इंस्पेक्टर रणजीत सिंह ने बताया कि छह लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *