किशोरी से युवक ने की छेड़खानी, विरोध पर भाई को पीटा

उत्तर प्रदेश देवरिया

अनुग्रह पराशर 

सफल समाचार 

देवरिया

खुखुंदू थाना क्षेत्र के एक गांव में दरवाजे पर चढ़कर नौवीं कक्षा की एक छात्रा से एक युवक ने छेड़खानी की। विरोध पर भाई की पिटाई करते हुए मां को धक्का दे दिया। इससे वह दीवार से जा टकराई। सूचना पर पहुंची पुलिस को देखकर हमलावर भाग निकला। पीड़ित ने थाने में तहरीर दी है। पुलिस जांच-पड़ताल कर रही है।

 

खुखुंदू थाना क्षेत्र के एक गांव की 14 वर्षीय किशोरी पड़ोस के एक गांव के पास स्थित एक कॉलेज में कक्षा नौवीं में पढ़ाई करती है। आरोप है कि बृहस्पतिवार की रात 9:00 बजे छात्रा घर में कुछ काम कर रही थी। उसका भाई दरवाजे पर बैठा था। इसी बीच पड़ोस में आयोजित एक कार्यक्रम में शामिल होने गांव का एक युवक बाइक से पहुंचा और छात्रा के दरवाजे पर बाइक खड़ी कर लगातार हाॅर्न बजाने लगा। छात्रा के भाई ने विरोध किया तो उसे मारने-पीटने लगा। शोर मचाने पर जब छात्रा आई तो उसकी बांह पकड़कर छेड़खानी करने लगा। फिर पीड़ित की मां बचाव करने पहुंची तो हमलावर ने उन्हें तेज धक्का दे दिया। वह दीवार से जा टकराई। छात्रा के भाई ने सूचना देकर मौके पर पुलिस बुला ली।

 

हालांकि, पुलिस के पहुंचने से पूर्व आरोपी वहां से भाग निकला। इंस्पेक्टर दिलीप सिंह ने बताया कि तहरीर मिली है। जांच कर केस दर्ज किया जाएगा। सीओ सलेमपुर दीपक शुक्ला ने बताया कि महिलाओं से हुए अपराध में तहरीर मिलते ही केस दर्ज करने के निर्देश दिए गए हैं। तत्काल कार्रवाई होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *