युवक ने की खुदकुशी, मरने से पहले बनाया विडियो

उत्तर प्रदेश देवरिया

अनुग्रह पराशर
सफल समाचार
देवरिया

युवती के इश्क में पागल एक युवक ने तकरार के बाद खुद को खत्म करने की ठान ली। रात में युवती से बात करने के दौरान उससे कहासुनी हुई। इसके बाद युवक ने रस्सी का फंदा बनाकर उससे लटकने का वीडियो बनाया और कुछ खास नंबरों पर भेजा है। वीडियो देखने के बाद एक नंबर से करीब 35 बार फोन आया मिला, लेकिन तब तक युवक फंदे से लटक गया था। सुबह में मां झाड़ू लगाने के लिए उधर गई तो फंदे से बेटे को लटका देखकर उसके होश उड़ गए। उसने शोर मचाया तो मृतक के तीनों भाई, अन्य परिजन व ग्रामीण मौके पर पहुंचे। इसके बाद पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा करके पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया और आवश्यक कार्रवाई में जुट गई।

सदर कोतवाली के पोखरभिंडा निवासी गोविंद कुमार भारती (18) स्व. रामभुजी चार भाइयों में सबसे छोटा था। उसके तीन बड़े भाई अमरजीत, प्रेम व प्रदीप मेहनत-मजदूरी कर परिवार की जीविका चलाते थे। अभी सिर्फ अमरजीत की ही शादी हुई है। प्रेम, प्रदीप व गोविंद कुंवारे थे। परिजनों की मानें तो गोविंद का किसी युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था। अक्सर वह देर रात किसी से बातें करता था। शक होने पर पड़ताल की गई तो पता चला कि किसी युवती से बात करता था।

 

रोज की भांति खाना खाने के बाद परिजन सोने चले गए। गोविंद भी बाहर मौजूद टिन शेड में सो रहा था। टिन शेड को कमरेनुमा बनाया गया था। उसी के अंदर गोविंद सोकर किसी से बात कर रहा था। परिजनों के अनुसार, फंदे से लटका शव मिलने के बाद सनसनी फैल गई। उसके मोबाइल पर आ रहे मैसेज को देखा गया तो रात करीब तीन बजे उसके द्वारा फंदे से लटक जान देने का एक वीडियो बनाकर कुछ नंबरों पर भेजा गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *