सिपाही के घर में घुसकर लाठी-डंडे से पीटकर हत्या के मामले में पुलिस ने मृतक की भाभी की तहरीर पर बारह लोगों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज

उत्तर प्रदेश देवरिया

सफल समाचार
शेर मोहम्मद

लार थाना क्षेत्र के महाल मंझरिया आदर्शनगर गांव में सिपाही के घर में घुसकर लाठी-डंडे से पीटकर हत्या के मामले में पुलिस ने मृतक की भाभी की तहरीर पर बारह लोगों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया है। पुलिस हत्यारोपियों की तलाश में जुटी हुई है।
भाभी सुशीला देवी की तहरीर के मुताबिक उनके देवर विश्वजीत शाह (30) जौनपुर में उत्तर प्रदेश पुलिस में तैनात थे। पत्नी रीना का इलाज कराने कुछ दिनों पहले गांव आए थे। गांव की पार्टीबंदी व पुरानी रंजिश के कारण एकराय होकर बलवा करने व मारपीट, हत्या की नीयत से बारह की संख्या में लोग लाठी-डंडे, हॉकी से लैस होकर दरवाजे पर पहुंचे और अपशब्दों का प्रयोग करते हुए जाति सूचक शब्दों का प्रयोग करने लगे।

यह सुन घर के अंदर से निकले विश्वजीत शाह के मना करने पर हमलावरों ने दौड़ा लिया। वह बचाव में घर के अंदर भागे कि हमलावरों ने घर के अंदर घुसकर लाठी, डंडे व हॉकी से पीटकर अधमरा कर दिया। हमलावरों ने परिजनों की भी पिटाई कर दी। घटना के बाद हमलावर फरार हो गए। परिजन आनन-फानन सीएचसी लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया।
सोमवार की देर शाम पुलिस ने तहरीर के आधार पर सुनील शाह, प्रदीप शाह, बसावन साहनी, अभय साहनी, अजय यादव, आकाश यादव, राहुल यादव, विनोद यादव, शिवम यादव, सुनील यादव, महेश यादव, सुनील यादव के खिलाफ हत्या सहित कई गंभीर धाराओं में केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश में जुट गई। उधर, घटना के बाद गांव का तनाव पूर्ण माहौल देखते हुए एहतियात के तौर पर पुलिस फोर्स तैनात की गई है।
एसओ नवीन चौधरी ने बताया कि मृतक सिपाही की भाभी सुशीला देवी की तहरीर पर बारह लोगों के खिलाफ हत्या सहित अन्य गंभीर धाराओं में केस दर्ज किया गया है। आरोपियों की तलाश की जा रही है। जल्द ही पकड़ लिए जाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *