डिप्टी सीएम ने भितरघातियों को निशाने पर लेते हुऐ कहा कि जो भी कार्य इन्होंने 2022 के विधान सभा चुनाव में किया है, अब वह 2024 में कुछ नहीं कर पाएंगे

उत्तर प्रदेश कौशांबी

सफल समाचार 
आकाश राय 

डिप्टी सीएम ने भितरघातियों को निशाने पर लेते हुऐ कहा कि जो भी कार्य इन्होंने 2022 के विधान सभा चुनाव में किया है, अब वह 2024 में कुछ नहीं कर पाएंगे। उन सभी की पहचान है। समय रहते वह सुधर जाएं। नहीं तो उन्हें इसका खामियाजा भुगतना पड़ेगा।

विधानसभा चुनाव 2022 में सिराथू विधानसभा से अपनी हार पर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने पहली बार सार्वजनिक मंच से भितरघातियों पर निशाना साधा। भरवारी के भवंस मेहता कॉलेज में आयोजित वृहद वृक्षारोपण अभियान में उन्होंने विधानसभा चुनाव में हार की चर्चा करते हुए भितरघात करने वालों को कड़े लहजे में चेतावनी दी।

डिप्टी सीएम ने भितरघातियों को निशाने पर लेते हुए कहा कि जो भी कार्य इन लोगों ने 2022 के विधान सभा चुनाव में किया है, अब वह 2024 में कुछ नहीं कर पाएंगे। ऐसे सभी लोगों की पहचान कर ली गई है। समय रहते वह सुधर जाएं, नहीं तो उन्हें इसका खामियाजा भुगतना पड़ेगा। डिप्टी सीएम के इस फटकार के बाद मंच पर मौजूद कुछ नेताओं के चेहरे पर हवाइयां उड़ने लगीं l

इस दौरान उन्होंने 2024 के लोकसभा चुनाव में नरेंद्र मोदी को एक बार फिर प्रधानमंत्री बनाने का संकल्प दिलाया। कहा कि इस बार कोई चूक नहीं करनी है। भारी बहुमत से नरेंद्र मोदी फिर सत्ता में वापसी करेंगे। कहा कि यूपी की सभी 80 सीटों पर भाजपा का परचम लहराएगा। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *