बस्ती जिले में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है बाइक खड़ी कर ट्रेन के आगे कूद गया रोडवेज संविदा कर्मी, कई हिस्सों में बंट गया शव

उत्तर प्रदेश बस्ती

सफल समाचार 
मनमोहन राय 

राजाबाबू पांडेय पुत्र ओंकार पांडेय परिवहन निगम की बस में संविदा पर परिचालक के पद पर कार्यरत थे। अभी उनकी शादी नहीं हुई थी। मालगाड़ी के लोको पॉयलट ने स्टेशन मास्टर संदीप कुमार को सूचना दी। स्टेशन मास्टर के मेमो पर चौकी प्रभारी टिनिच दुर्गा प्रसाद पांडेय मौके पर पहुंच गए।

बस्ती जिले में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां बाइक से घर जा रहे परिवहन निगम के संविदा परिचालक ने गौर थाने के बलुआ समय माता के स्थान के पास मालगाड़ी के आगे कूदकर जान दे दी।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार शाम करीब 5.25 बजे युवक बाइक खड़ी करके पटरी से गुजर रही मालगाड़ी के सामने कूद गया। मोबाइल व पहचान पत्र की मदद से उसकी शिनाख्त परशुरामपुर थाना क्षेत्र के पिटूडा श्रृंगीनारी निवासी राजाबाबू पांडेय (27) के रूप में हुई।

मोबाइल के जरिये पूछताछ में पुलिस को जानकारी मिली कि राजाबाबू पांडेय पुत्र ओंकार पांडेय परिवहन निगम की बस में संविदा पर परिचालक के पद पर कार्यरत थे। अभी उनकी शादी नहीं हुई थी। मालगाड़ी के लोको पॉयलट ने स्टेशन मास्टर संदीप कुमार को सूचना दी।

स्टेशन मास्टर के मेमो पर चौकी प्रभारी टिनिच दुर्गा प्रसाद पांडेय मौके पर पहुंच गए। उन्होंने बताया कि ट्रेन के आगे कूदकर युवक ने जान दी है। परिजनों को घटना की जानकारी दे दी गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *