पंजाब में रचाई शादी, खुखुंदू कस्बा में छोड़कर भाग गया

उत्तर प्रदेश देवरिया

शेर मुहम्मद
सफल समाचार

खुखुंदू। पहले प्यार का झांसा देकर मंदिर में शादी रचाई, फिर अश्लील वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देने लगा। पत्नी ने इसका विरोध किया तो पति ने उसकी पिटाई कर दी और खुखुंदू कस्बा में छोड़ भाग गया। पुलिस को तहरीर देकर महिला ने केस दर्ज करने की मांग की है।

सलेमपुर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की युवती चार साल पहले पंजाब में एक अपने रिश्तेदार के यहां गई थी। वहीं बलिया जिले के एक युवक ने उसे प्यार की जाल में फंसा लिया। उसके बाद वह शारीरिक संबंध बनाने की जिद करने लगा। युवती ने शादी से पहले ऐसा करने से इंकार कर दिया तो घर वालों से बिना बताए एक मंदिर में शादी रचा ली। फिर दोनों पति-पत्नी की तरह रहने लगे।

महिला का आरोप है कि पति चोरी-चुपके अंतरंग क्षणों का वीडियो बनाया करता था। कुछ दिनों बाद पत्नी ने सार्वजनिक रूप से शादी के लिए दबाव बनाया तो पति उसे लेकर खुखुंदू कस्बा आ गया और किराए के कमरे में रख दिया। बोला कि गांव चलकर परिवार वालों की रजामंदी के बाद फिर शादी कर लेंगे। यहां पर भी दोनों कई महीनों से दोनों रह रहे थे।
चार दिन पहले जब पत्नी ने घर ले चलने की बात कही तो युवक ने उसकी पिटाई कर दी और अकेला छोड़कर भाग गया। अब वह अश्लील वीडियो वायरल करने का धमकी दे रहा है। इंस्पेक्टर दिलीप सिंह ने बताया कि पीड़ित ने तहरीर दी है। उसने पंजाब में शादी करने की बात बताई है। लेकिन पति उसे छोड़कर घर भाग गया है। जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *