ठेकेदारों ने अवर अभियंता व ईओ पर प्रताड़ित करने का लगाया आरोप

उत्तर प्रदेश कुशीनगर

विश्वजीत राय
सफल समाचार कुशीनगर

ठेकेदारों ने अवर अभियंता व ईओ पर प्रताड़ित करने का लगाया आरोप

कुशीनगर। नगरपालिका परिषद कुशीनगर के पंजीकृत ठेकेदारों ने अवर अभियंता गोपाल राय व अधिशासी अधिकारी शैलेन्द्र कुमार मिश्रा पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाते हुए ठेकेदार संघ के अध्यक्ष आनंद मोहन के नेतृत्व में नगरपालिका परिषद कुशीनगर की अध्यक्ष किरन जायसवाल क़ो पत्रक देकर अवगत कराते हुए उन्हें कार्यमुक्त कर वैकल्पिक व्यवस्था की मांग की है।

दिए गए पत्रक में ठेकेदारों ने कहा है कि अवर अभियंता नगरपालिका द्वारा बिल बनाने में हीला हवाली करते हैं तथा कुछ ठेकेदारों के साथ अभद्रतापूर्वक व्यवहार भी कर चुके हैं। अवर अभियंता लोकनिर्माण विभाग के हैं और अतिरिक्त के रूप में नगरपालिका कुशीनगर का भी कार्य देखते हैं। इनके पास समय का अभाव है। इसके कारण नगरपालिका का विकास कार्य प्रभावित हो रहा है। ठेकेदारों का कहना है कि प्रकरण से संदर्भित अधिशासी अधिकारी क़ो अवगत कराया गया, लेकिन अधिशासी अधिकारी द्वारा कोई निर्णय नहीं लिया गया।

ठेकेदारों ने अधिशासी अधिकारी पर आरोप लगाते हुए कहा है कि अधिशासी अधिकारी भी अवर अभियंता क़ो ही प्रश्रय दे रहे हैं। इससे अधिशासी अधिकारी की मंशा उजागर हो रही है और उनकी मिलीभगत दिखाई दे रही है। ठेकेदारों ने नगरपालिका अध्यक्ष से अवर अभियंता व अधिशासी अधिकारी क़ो कार्य मुक्त करने की मांग करते हुए वैकल्पिक व्यवस्था की मांग की है, जिससे नगरपालिका का विकास कार्य सुचारु रूप से क्रियान्वित हो। पत्रक देने वालों में आनंद मोहन श्रीवास्तव, महेन्द्र गुप्ता, शैलेश कश्यप, उपेंद्र कुमार मिश्रा, संतोष यादव,
धनवती देवी, अभय, संजय पाण्डेय, वीरेंद्र, अंगद गुप्ता, सतीश सिंह, अवधेश कुशवाहा, चौथी कुशवाहा, कमरुन निशा, खालिद खान, राजेश सिंह आदि ठेकेदार शामिल रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *