भाजपा सरकार ने समाज के अंतिम व्यक्ति तक विकास का किरण पहुचाने का किया कार्य- भाजपा नेता विजय राय

उत्तर प्रदेश कुशीनगर

सफल समाचार
प्रवीण शाही

विकसित दुदही के सपने को साकार करने के लिए आगे जनमानस केंद्र व उत्तर प्रदेश की भाजपा सरकार ने आमजन खासकर गरीबों के लिए विकास की जितनी योजनाओं का क्रियान्वयन कराया है, उससे निश्चय ही समाज के अंतिम पंक्ति का व्यक्ति भी सम्मान के साथ समाज की अग्रिम पंक्ति के लोगों के समकक्ष आने पर गौरवान्वित महसूस कर रहा हैं। उक्त बातें दुदही नगर पंचायत चुनाव क्षेत्रीय भ्रमण के और नुक्कड़ सभा केदौरान ने अपने संबोधन में कहा।

उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने प्रधानमंत्री जन धन योजना, उज्जवला योजना, शौचालय, आवास, पीएम किसान सम्मान निधि योजना, उजाला योजना, प्रधानमंत्री बीमा योजना के सहारे समाज के अंतिम व्यक्ति तक विकास की किरण को पहुंचाने का जो प्रयास किया, वह सचमुच सपना सरीखा है। केंद्र व प्रदेश की सरकार ने आम आदमी की कल्पना को साकार किया।

उन्होंने कहा कि आज केन्द्र व प्रदेश सरकार ने महिलाओं के सशक्तिकरण को लेकर विभिन्न योजनाओं को क्रियान्वित किया है। महिलाओं को शिक्षा, स्वास्थ्य एवं अन्य योजनाओं में भी काफी सुविधाएं प्रदान की गई है। युवाओं से अपने पक्ष में मतदान की अपील करते हुए कहा कि युवा देश का भविष्य है और चुनाव में मत का अधिकार बहुत सारे बलिदान के बाद मिला है, जिसका उपयोग पूरी तरह से सूझ के साथ करें एवं माफिया और अपराधियों को राजनीति से दूर रखने में सहयोग दें, और लोकतंत्र की मजबूती एवम विकस दुदही के सपने को साकार करने के लिए युवा आगे आये।

वैसे विजय राय जैसा कद्दावर नेता जब अपने समर्थकों के साथ इस दुदही नगर पंचायत चुनाव उतरने से आज के परिदृश्य में राजनीतिक समीकरण बहुत बदलता हुआ भाजपा के पक्ष दिख रहा है वैसे भी दिग्गजों का जमवाड़ा भी जातीय समीकरण को बल दे रहा है

इस दौरान भाजपा के वरिष्ठ नेता राधेश्याम पांडेय, पंकज राय, शैलेन्द्र तिवारी, फाजिलनगर मंडल अध्यक्ष मिदुल तिवारी, महिला मंडल अध्यक्ष रिंकी मिश्रा, तुर्क पट्टी मंडल अध्यक्ष विद्याधर ओझा, महिला मंडल अध्यक्ष सावित्री कुशवाहा दुदही मंडल अध्यक्ष दीपराज खरवार महिला मंडल अध्यक्ष पिंकी शर्मा भरत तिवारी ओमप्रकाश कुशवाहा सहित सैकड़ों की तादात में भाजपा पदाधिकारिय, कार्यकर्ता ,समर्थक मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *