Meerut News : बागपत में शनिवार सुबह शव मिलने से सनसनी फैल गई। वहीं, पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे सीओ ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

उत्तर प्रदेश मेरठ

सफल समाचार 
मनमोहन राय

हाईवे पर टकराई बाइक, पानीपत के कांवड़िये की मौत

हरिद्वार से गंगाजल लेकर लौट रहे कांवड़ियों की बाइक दिल्ली-दून हाईवे पर टकरा गई। हादसे में पानीपत के कांवड़िये की मौत हो गई। मृतक के साथी ने गांव के ही युवक पर बाइक में टक्कर मारने का आरोप लगाते हुए तहरीर दी है। 

हरियाणा के पानीपत जनपद के थाना समालखा क्षेत्र के गांव बुरसैन निवासी राजेंद्र ने बताया कि गांव के ही युवक बाइक पर सवार होकर हरिद्वार से गंगाजल लेकर लौट रह थे। शुक्रवार रात जब वे गंगाजल लेकर सिसौना कट पर पहुंचे तो साथ चल रहे गांव के ही राजेश ने अपनी बाइक से दूसरी बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में बाइक पर पीछे बैठा  साहिल (25) पुत्र बलराज गिरकर गंभीर घायल  हो गया। कांवड़िये के घायल होने की जानकारी पुलिस और एंबुलेंस को दी। घायल को जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। शनिवार को उपचार के दौरान  साहिल की मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

मेरठ में दिल्ली-देहरादून हाईवे पर कंकरखेड़ा बाईपास खिर्वा चौराहे पर कई किलोमीटर तक जाम लग गया है। हाईवे पर बड़ी-बड़ी डाक कांवड़ के चलते कंप्टीशन को लेकर दोनों ओर पूरी तरह से ट्रैफिक फंसा हुआ है। हाईवे पर डाक कांवड़ियों का सैलाब उमड़ पड़ा, जिसके चलते पिछले एक घंटे से जाम नहीं खुला है।

Meerut News  हाईवे पर डाक कांवड़ियों का उमड़ा सैलाब, कई किमी तक लगा जाम, मुजफ्फरनगर में कांवड़िये की मौत

बागपत जनपद के बड़ौत क्षेत्र में मलकपुर गांव के नाले में शनिवार सुबह एक अज्ञात व्यक्ति का शव मिलने से सनसनी फैल गई। आशंका जताई जा रही है कि व्यक्ति की हत्या कर शव को नाले में फेंका गया है।

उधर, शव मिलने की सूचना पर सीओ पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे और शव की शिनाख्त करने का प्रयास किया, लेकिन शव की शिनाख्त नहीं हो सकी। फिलहाल पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *