एसएसपी डॉ. गौरव ग्रोवर ने बताया कि बदमाशों पर पुलिस की कार्रवाई जारी

उत्तर प्रदेश गोरखपुर

सफल समाचार 
सुनीता राय 

एसएसपी डॉ. गौरव ग्रोवर ने बताया कि बदमाशों पर पुलिस की कार्रवाई जारी है। गैंगस्टर के तहत दर्ज केस में बदमाशों की अवैध संपत्ति का ब्योरा जुटाया जा रहा है। इसे कुर्क किया जाएगा।

पुलिस ने शातिर चोर दीपक उर्फ काला कौवा और अरसलान की हिस्ट्रीशीट खोल दी। अपराध में इनकी सक्रियता को देखते हुए पुलिस ने यह कार्रवाई की है। इसके अलावा गगहा पुलिस ने चार बदमाशों को गिरोहबंद कर दिया है। डीएम से अनुमोदन के बाद पुलिस ने गैंगस्टर का केस दर्ज किया है।

जानकारी के मुताबिक, गोरखनाथ के अजयनगर निवासी अरसलान पर छह केस दर्ज हैं। इसमें लूट, मारपीट व धमकी आदि के शामिल हैं। वहीं सूरजकुंड निवासी दीपक उर्फ काला कौवा पर सात केस दर्ज हैं। राजघाट, रामगढ़ताल, तिवरीपुर में चोरी और एनडीपीएस एक्ट के केस दर्ज हैं। गगहा पुलिस ने बदायूं के अलापुर निवासी इरशाद, तस्लीम, जुनैद, हनीफ को गिरोहबंद किया है।

आरोप है कि यह सभी गिरोहबंद होकर अपराध करते हैं। गैंग का सरगना इरशाद है, जो स्वयं व अपने गिरोह के अन्य तीन गुर्गों के साथ आर्थिक, भौतिक, दुनियावी व अन्य लाभ प्राप्त करने के उद्देश्य से सामूहिक रूप से एक संगठित गिरोह बनाकर चोरी, लूट, गबन व धोखाधड़ी के अपराध कारित करते रहते हैं ।

गैंग के सरगना एवं अन्य गुर्गो का सामान्यतः जन मानस में भय एवं आतंक है। एसएसपी डॉ. गौरव ग्रोवर ने बताया कि बदमाशों पर पुलिस की कार्रवाई जारी है। गैंगस्टर के तहत दर्ज केस में बदमाशों की अवैध संपत्ति का ब्योरा जुटाया जा रहा है। इसे कुर्क किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *